Elvish Yadav Biography

Elvish Yadav Biography|एल्विश यादव बायोग्राफ़ि|

Elvish Yadav एक भारतीय यूट्यूबर, Content Creator और गायक हैं, जो अपने Comedy वीडियो के लिए प्रसिद्ध हैं। 2023 में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के सीज़न 2 में भाग लिया था। बिगबॉस में वाइल्डकार्ड एंट्री होने के बाद भी Elvish Yadav शो के विजेता घोषित हुए थे।

Elvish Yadav Biography

Elvish Yadav का जन्म एक छोटे से गाँव में हुआ था जो की हरियाणा राज्य में स्थित है। उनका जन्म २७ सितंबर, १९९८ में हुआ था। उन्होंने 2016 में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करना शुरू किया और फरवरी 2018 तक उनके यूट्यूब चैनल को एक मिलियन Subscribers ने Subscribe किया। वह ज्यादातर अपने यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वाइन अपलोड करते हैं। 2023 तक उनके YouTube चैनल को 10 Million से अधिक लोगों ने देखा।

Elvish Yadav Biography

Elvish Yadav ने अभी अपना खुद का एक Clothing Brand चालू किया है जिसका नाम है Systumm Clothing। Elvish Yadav खुद अपने ब्रांड को सोशल मीडिया पर Promote करते हुए नज़र आते हैं।

Elvish Yadav Biography

Who is Elvish Yadav| एल्विश यादव कौन है?

Elvish Yadav 27 साल के गुरुग्राम के रहने वाले है और इनका असली नाम सिद्धार्थ यादव है. Elvish yadav एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया Influencer है. उनके दो यूट्यूब चैनल हैं, Elvish Yadav और Elvish Yadav Vlogs. वो खुद एक Foundation भी चलाते है जिसका नाम Elvish Foundation है. इस Foundation के तहत वह गरीबों को खाना, कपड़े और कई चीजें दान करते हैं.

Elvish Yadav Family|एल्विश यादव परिवार|

Elvish Yadav का जन्म दिल्ली के वजीराबाद गांव में २७ सितंबर, १९९८ में हुआ. इनके पिता राम अवतार यादव एक Lecturer (शिक्षक) है और माँ सुषमा यादव एक Home Maker है. Elvish की एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम कोमल यादव है. इनके एक बड़े भाई भी थे जो अब इस दुनिया में नही रहे. Elvish का असली नाम सिद्धार्थ यादव है, लेकिन इनके बड़े भाई ने इनका नाम Elvish रखा था.

Elvish Yadav Biography

Elvish Yadav Bigg Boss OTT Season 2|एल्विश यादव बिग बॉस

Bigboss OTT Season 2 में वाइल्ड कार्ड Entry लेने वाले एल्विश ने घर में सिर्फ 33 दिन ही बिताये लेकिन इन 33 दिनों में उन्होंने घर के साथ देश की जनता का दिल भी जीता. टॉप 5 में एल्विश के साथ अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट थी इस खेल से पहले पूजा भट्ट  बाहर हुई .

अब Top 2 में  Elvish Yadav और Abhishek Malhan ने जगह बनाई और आखिर में यह मुकाबला Elvish Yadav ने जीता और इस तरह एल्विश को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी के साथ साथ 25 लाख रूपये इनाम के तौर पर राशि मिली.

Elvish Yadav ने वाइल्डकार्ड विजेता बन कर बिगबॉस का इतिहास बदल दिया.

Elvish Yadav Biography

Elvish Yadav In Playground Season 3 As a Mentor|

Elvish Yadav “Playground Season 3” में एक टीम Mentor बन गए थे। उनकी टीम का नाम “KO Krackens” था. Elvish Yadav की टीम में पिंगू (चिराग), प्रेम, वालेंस या तनु रावत जैसे Entertainer Or Gamer हैं.

Elvish Yadav की टीम से पिंगू (चिराग) शो का विजेता(Winner) घोषित हुआ.

Elvish Yadav Biography